पीएम मोदी के कार्यक्रम का निमंत्रण स्वीकार करने पर सुवेंदु अधिकारी के भाई और टीएमसी सांसद को धमकी

 

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के भाई और तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिब्येंदु अधकारी को फोन पर धमकी मिली है। कथित तौर पर इस महीने के अंत में बंगाल में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम का निमंत्रण को स्वीकार करने को लेकर उन्हें ये धमकी मिली है। अधिकारी पूर्व राज्य मंत्री और हाल ही में टीएमसी छोड़ भाजपा में  शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के भाई हैं। बता दें कि उनके एक अन्य भाई, सौमेंदु अधिकारी भी भाजपा में शामिल होने के लिए टीएमसी छोड़ चुके हैं।

दिब्येंदु और उनके पिता सिसिर अदिकारी दोनों एक ही जिले के काठी निर्वाचन क्षेत्र के सांसद हैं, क्योंकि उन्होंने सत्ताधारी दल से खुद को दूर कर लिया है। दिब्येंदु ने हाल ही में जिले में आयोजित मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक कार्यक्रम में भाग भी नहीं लिया था। इसको लेकर उन्होंने कहा था कि मुझे कभी कोई निमंत्रण नहीं मिला। दूसरा मैं पहले से ही व्यस्थ था। मुझे यह भी धमकी मिली कि अगर मैं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होता हूं तो मेरी पिटाई की जाएगी।

भले ही दिब्येंदु अधकारी ने कहा है कि वह अभी भी टीएमसी के साथ हैं लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह इस महीने के आखिर में सत्तारूढ़ पार्टी के साथ अपने संबंधों को समाप्त कर सकते हैं। सुवेन्दु अधिकारी ने पहले कहा था कि उनके परिवार के और सदस्य भाजपा में शामिल होंगे। वहीं टीएमसी ने धमकी की बात से पल्ला झाड़ लिया है। जिले के टीएमसी नेता अखिल गिरी ने कहा। हम उन्हें क्यों धमकाएंगे? मुझे लगता है कि वह ध्यान आकर्षित करने के लिए यह मंचन कर रहा है। टीएमसी इस तरह की धमकियों से जुड़ी नहीं है। 

Comments

Popular posts from this blog

राघव जुयाल के सामने आदित्य नारायण ने किया नोरा फतेही को प्रपोज, एक्ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलती बंद

मर्जी से बेघर हुए विकास गुप्ता और सलमान- मौनी ने मचाया धमाल

मस्जिद से दिए जाने वाले अज़ान का अर्थ क्या है