कंगना रनौत का फिल्ममेकर हंसल मेहता पर हमला, लिखा- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का...

 

फिल्ममेकर हंसल मेहता की ओर से अपनी मूवी 'सिमरन' से किनारा किए जाने के बाद कंगना रनौत ने उन पर तंज कसा है। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस के तौर पर थीं। कंगना रनौत ने हंसल मेहता के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'यह सही है हंसल सर। यहां तक कि आप भी इस बात से सहमत होंगे कि मैं आपके साथ खड़ी रही और अब आप इस तरह की बात कर रहे हैं। ऐसा फील आ रहा है, जैसे मैं 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' गा रही हूं।' शनिवार को एक ट्वीट में हंसल मेहता ने कहा था कि वह मानते हैं कि अन्ना हजारे को समर्थन देकर उन्होंने गलती की थी।

हंसल मेहता ने ट्वीट किया था, 'मैं विश्वास के साथ अन्ना हजारे का सपोर्ट किया था। अरविंद केजरीवाल के साथ भी ऐसा ही था। मुझे इस बात का दुख नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। मैंने सिमरन बनाकर की थी।' दरअसल किसान आंदोलन के समर्थन में अन्ना हजारे ने आमरण अनशन का ऐलान किया था, लेकिन फिर बीजेपी लीडर देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद उन्होंने उसे कैंसल कर दिया था। इसके बारे में ही एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हंसल मेहता ने यह बात लिखी थी।


इसके जवाब में कंगना रनौत ने दर्द भरे गीत के बोल लिखते हुए उन पर हमला बोला। हालांकि उनके इस ट्वीट के जवाब में हंसल मेहता ने फिर से अपनी बात रखी है। हंसल मेहता ने लिखा है, 'पहली बात तो यह कि यह ट्वीट आपके बारे में नहीं है। दूसरी बात यह है कि फिल्म के बाद कुछ चीजें ऐसी हुई थीं, जिनसे मैं काफी हर्ट हुआ था। उनकी वजह से फिल्म बनाने पर मुझे बेहद पछतावा हुआ था। आपने जो कहा और किया वह बहुत अच्छा है। उसके लिए आपके प्रति सम्मान है।'


इससे पहले भी हंसल मेहता ने 2017 में आई फिल्म सिमरन से खुद को दूर करने की बात कही थी। फिल्म के लेखक अपूर्व असरानी ने कुछ इंटरव्यूज में दावा किया था कि हंसल मेहता ने बीच में ही प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था और उसके बाद कंगना रनौत ही डायरेक्टर के तौर पर कामकाज देख रही थीं। यहां तक कि प्रोजेक्ट से किनारा करने को लेकर कंगना रनौत ने हंसल मेहता को कायर तक कहा था।


यही नहीं हफिंगटन पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा था, 'मुझे कई बार लगता है कि मैंने सिमरन को नहीं बनाया। वह मेरी जरूरत नहीं थी। वह मेरे करियर में एक गैर-जरूरी चीज थी। मैं उससे दुखी हूं। मैं इससे कहीं अच्छी मूवी बना सकता था। उसमें एक अच्छी फिल्म होने की क्षमता थी। मैं उसे लेकर दुखी हूं और यह कठिन समय है। फिल्म के रिलीज होने के बाद मुझे थेरेपी लेनी पड़ी थी और उससे मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा था।'


Comments

Popular posts from this blog

राघव जुयाल के सामने आदित्य नारायण ने किया नोरा फतेही को प्रपोज, एक्ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलती बंद

मर्जी से बेघर हुए विकास गुप्ता और सलमान- मौनी ने मचाया धमाल

मस्जिद से दिए जाने वाले अज़ान का अर्थ क्या है